Monday 6 April 2015

पप्पू यादव का खल अवतार पंडित जी बताईं न बियाह कब होई २ में



आगामी १७ अप्रैल को पूरे भारत में एक साथ जोर शोर से प्रदर्शित की जा रही बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म पंडित जी बताईं न बियाह कब होई २ में पप्पू यादव खलनायक के अवतार में रूपहले परदे पर दर्शकों से रूबरू होने वाले हैं. रंग मंच की दुनियाँ में दमदार अभिनय से मान सम्मान  अर्जित कर चुके पप्पू यादव अब सिनेमा के रूपहले परदे तक का सफ़र तय कर रहे हैं।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिला, तहसील मडियाहू के ग्राम पिपरा, पोस्ट मोकलपुर के मूल निवासी पप्पू यादव रंग मंच से जुड़े रहे हैं. अपनी अभिनय प्रतिभा से दर्शकों को अपना दीवाना बना देने में माहिर हैं. संयोग से सुपर स्टार रवि किशन की पारखी नज़र पप्पू यादव पर पड़ी और बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म पंडित जी बताईं न बियाह कब होई २ में बतौर खलनायक चयन किया गया. उम्मीद है कि दर्शक दीर्घा भी इनको सर आँखों पर बैठायेगी.
 निर्माता रवि किशन - समीर त्रिपाठी की फिल्म पंडित जी बताई ना बियाह कब होइ २ को निर्देशित किया है युवा निर्देशक प्रशांत जम्मूवाला ने. फिल्म में रवि किशन के साथ प्रख्यात नतर्क बिरजू महाराज की नातिन शिंजिनी कुलकर्णी की रोमांटिक जोड़ी है. इसके अलावा पप्पू यादव  के साथ सुशील सिंह, अवधेश मिश्रा, राजन मोदी, दीपक सिन्हा, अभय राय, मन्टुलाल आदि मुख्य भूमिका में हैं. यही नहीं इस फिल्म में अनारा  गुप्ता का बिल्लो रानी का अनोखा अंदाज़ भी दर्शको को देखने को मिलेगा.

No comments:

Post a Comment